दिल्ली की जनता सातों सीटों पर BJP को वोट देकर केजरीवाल को सिखाएगी करारा सबक : जेपी नड्डा

May 21, 2024

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा और तुष्‍टीकरण सहित अन्य कई मुद्दे उठाते हुए दावा किया है कि दिल्ली की जनता लोकसभा चुनाव में सभी सातों सीटों पर भाजपा को वोट देकर अरविंद केजरीवाल को करारा सबक सिखाएगी।

नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के समर्थन में मालवीय नगर इलाके में रोड शो करने के दौरान भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि भ्रम फैलाना, झूठ बोलना और जनता को मुद्दों से गुमराह करना ही कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और इंडी गठबंधन का विचार बन गया है। भाजपा को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है और अपने लक्ष्य को लेकर भाजपा पूरी तरह स्पष्ट है।

उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटों पर विजयी होने वाला है। उन्होंने मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाकर देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने और विकसित भारत की संकल्पना को सिद्ध करने में अपना योगदान देने की अपील भी की।

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई मारपीट की घटना को लेकर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए नड्डा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का झूठ जनता के सामने उजागर हो चुका है। महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले केजरीवाल ने अपने ही घर में अपनी ही पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद के साथ मारपीट करवाई। स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट पर केजरीवाल की चार दिन तक की चुप्पी ने स्पष्ट कर दिया है कि केजरीवाल के मन में महिलाओं के प्रति आदर नहीं, सिर्फ निरादर है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की बात करते थे, लेकिन आज स्वयं आकंठ भ्रष्टाचार में डूबकर जेल गए हैं। पार्टी नहीं बनाने, चुनाव नहीं लड़ने और कांग्रेस के साथ कभी गठबंधन नहीं करने की बात कहने वाले केजरीवाल ने पार्टी भी बनाई, चुनाव भी लड़ा और आज कांग्रेस के साथ गठबंधन करके बैठे हैं। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का झूठ एवं चरित्र पूरी तरह से जनता के समक्ष बेनकाब हो चुका है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टीकरण में लिप्त आम आदमी पार्टी के नेताओं के छल, प्रपंच और झूठ से त्रस्त दिल्लीवासी भाजपा के सेवा, सुशासन और विकास के संकल्प के साथ हैं। पीएम मोदी पर दिल्ली के लोगों का यह अटल विश्‍वास 'विकसित भारत, विकसित दिल्ली' के प्रधानमंत्री के लक्ष्य को मजबूती प्रदान कर रहा है और यहां पर (दिल्ली में) हर सीट पर कमल खिल रहा है।

जेपी नड्डा के रोड शो के दौरान स्थानीय उम्मीदवार बांसुरी स्वराज और भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी भी मौजूद रहे।


आईएएनएस
नई दिल्ली

News In Pics