मुस्लिमों को सही जगह देना होगा वोट, ताकि भाजपा की सरकार दोबारा न बने : ओवैसी

September 25, 2021

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को प्रयागराज में थे।

ओवैसी ने कांग्रेस, बसपा और सपा को निशाने पर लिया और कहा कि मुसलमानों ने सभी पार्टियों पर भरोसा किया, लेकिन उसे सिर्फ धोखा ही मिला, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, मुस्लिमों को सही जगह वोट देना होगा। ओवैसी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार नहीं बने, इसके लिए सभी को एकजुट होना होगा। मुसलमानों को अपना वोट सही जगह पर देना होगा। उन्होंने कहा कि अब नहीं जागोगे तो कब जागोगे।

उन्होंने कहा, "गैस सिलेंडर के साथ पेट्रोल-डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। पिछड़े वर्ग के साथ धोखा किया गया है। किसी के खिलाफ अगर जुल्म होता है तो ओवैसी पहले बोलेगा।"



ओवैसी ने कहा, "याद रखो, कोई आसमान और जमीन से निकलकर नहीं आएगा। आपको खुद अपने हालात तब्दील करने होंगे। अगर आप एक करवट लेंगे तो मुझे यकीन है, उत्तर प्रदेश में इंकलाब होगा। मैं वादा करता हूं, अल्लाह जब तक मुझे जिंदा रखेगा, उत्तर प्रदेश में एक इंकलाब पैदा होगा।"

उन्होंने विधानसभा के चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा। इस दौरान अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अतीक के द्वारा जेल से लिखा गया पत्र पढ़ा। अतीक के बेटे मोहम्मद अली ने भी अपनी बात रखी। अतीक अहमद की पत्नी के एआईएमआईएम ज्वाइन करने के बाद ओवैसी का यह पहला प्रयागराज दौरा था, जिसका असर अतीक अहमद के लोगों पर काफी दिखा।


आईएएनएस
प्रयागराज

 
News In Pics