महिला ने दरोगा पर लगाया रेप कर वीडियो बनाने का आरोप

October 15, 2021

पुलिस महकमे के दरोगा द्वारा ‘खाकी’ को शर्मसार किये जाने का मामला सामने आया है। एसएसपी कार्यालय में दिए शिकायती पत्र में महिला ने इस दरोगा पर सनसनीखेज और गंभीर आरोप लगाए।

महिला का कहना था कि तीन वर्ष पूर्व अपनी सहेली की स्कूटी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने महिला पहुंची तब दरोगा से उसकी मुलाकात हुई।

महिला का आरोप है कि अगस्त 2018 में दरोगा उसके घर में जबरन घुस गया उसकी बेटी के सिर पर पिस्टल रख उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना ली। इसके बाद से दरोगा ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसे हवस का शिकार बनाया। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि महिला का हस्तिनापुर थाने में तैनात दरोगा के खिलाफ शिकायती पत्र मिला है वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पूरे प्रकरण की जांच कराकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी कार्यालय पहुंची ब्रrापुरी थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी की महिला का कहना था कि करीब तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। वह अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी चोरी की रिपोर्ट लिखवाने माधवपुरम चौकी पर गई थी। वहां उसकी मुलाकात दरोगा से हुई। दरोगा ने तब उसका मोबाइल नंबर लिया। चोरी के मामले की जांच करने को लेकर दरोगा कई बार उसके घर भी आया। 15 अगस्त 2018 को दरोगा उसके घर पहुंचा तब उसके पति घर में नहीं रहे।

आरोप है कि दरोगा ने महिला के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उसकी बेटी के सिर में पिस्टल सटा दी और खुद की बात नहीं मानने पर उसे व उसकी बेटी को मारने की धमकी दी। महिला को कमरे में ले जाकर दरोगा ने बलात्कार किया और वीडियो बना ली। काफी समय से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा ने महिला को कई बार बुलाया और उसके साथ रेप किया।

गढ़ रोड स्थित एक होटल में कई बार ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला का आरोप है कि 6 अक्टूबर को दरोगा ने उसे मिलने के लिए बुलाया उसने मना किया तो दरोगा ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मजबूर होकर वह दरोगा के पास पहुंची। दरोगा उसे लेकर हस्तिनापुर थाना क्षेत्र स्थित एक पुलिस चौकी में ले गया वहां मौजूद दरोगा ने आरोपी दरोगा को वहां से भगा दिया। इसके बाद दरोगा उसे जंगल में ले गया और वहां कार में ही रेप किया।


सहारा न्यूज ब्यूरो
मेरठ

 
News In Pics