युवा क्रिकेटर सरफराज खान बने पिता, उनकी पत्नी जहूर ने एक बेटे को जन्म दिया

October 22, 2024

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने जहां टेस्ट मैच में पहला शतक लगाकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया वहीं उन्हें एक और खुशी मिल गई है। शतक लगाने के दूसरे ही दिन वो एक बेबी बॉय के पिता भी बन गए।

 उनकी वाइफ रोमाना जहूर ने बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर सरफराज ने अपने बेटे की फोटो शेयर की है। मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सरफराज खान की पत्नी रोमाना जहूर कश्मीर की हैं। रोमाना जहूर के माता-पिता और बहन ने खुलासा किया था कि सरफराज के चचेरे भाई ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में क्रिकेटर के साथ मैच के दौरान उन्हें रोमाना से मिलवाया था। रोमाना दिल्ली में एमएससी की पढ़ाई कर रही थीं और सरफराज खान के चचेरे भाई उनके क्लासमेट थे।

पिछले साल अगस्त में दोनों का निकाह हुआ था।सरफराज खान के लिए टीम इंडिया तक पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए उन्हें डेब्यू का मौका मिला। कई सालों से वह घरेलू क्रिकेट में रनों की बरसात कर रहे हैं। इसके बाद भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पा रही थी। अपने डेब्यू मैच की दोनों ही पारियों में सरफराज ने अर्धशतक लगाया था।
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में, सरफराज ने अपना पहला टेस्ट शतक लगाया। मैच की पहली पारी में टीम इंडिया 46 रनों पर आउट हो गई थी। सरफराज भी खाता नहीं खोल पाए थे। दूसरी पारी में उन्होंने शुरुआत से ही गेंदबाजों पर अटैक किया। उन्होंने ऋषभ पंत के साथ शतकीय साझेदारी बनाई। हालांकि सरफराज के आउट होने के बाद टीम की पारी पटरी से उतर गई। भारत और न्यूजीलैंड का दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से है।

 

 

 


समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली

News In Pics