'बर्ड्स ऑफ प्रे' फेम अली वोंग ने पति जस्टिन हकुता से तलाक के लिए दी अर्जी

December 23, 2023

एक्ट्रेस-कॉमेडियन अली वोंग ने अपने पति जस्टिन हकुता से तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

एक्ट्रेस-कॉमेडियन अली वोंग ने अपने पति जस्टिन हकुता से तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

उन्होंने अपने सेपरेशन की पुष्टि होने के लगभग दो साल बाद शुक्रवार को बेवर्ली हिल्स में आवेदन दायर किया और कड़े मतभेदों का हवाला दिया।

पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय वोंग ने अपनी शादी के पहले के एग्रीमेंट (प्रेन-अप) को लागू करने के लिए कहा है। दंपति वर्तमान में अपनी संपत्ति और बच्चे को लेकर निर्णय लेने के लिए मध्यस्थता कर रहे हैं।

प्राप्त अदालती दस्तावेज के अनुसार, 2014 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल की दो बेटियां, 8 साल की मारी और 6 साल की निक्की, हैं।

कॉमेडियन ने अपनी बेटियों की ज्वांइट लीगल और फिजिकल कस्टडी का अनुरोध किया।

पेज सिक्स में आगे कहा गया है कि सेपरेशन की तारीख कथित तौर पर 10 अप्रैल, 2022 सूचीबद्ध है, जो वोंग के करीबी द्वारा पुष्टि किए जाने से दो दिन पहले है कि वे वास्तव में अलग हो रहे हैं।

इस साल मार्च में, वोंग ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया था कि वह और पूर्व गुडआरएक्स वीपी अभी भी वास्तव में बहुत करीब हैं और सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। उन्होंने आगे बताया था कि हम एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं। यह बहुत ही अपरंपरागत तलाक है।"

उन्होंने अपने 2019 के संस्मरण, 'डियर गर्ल्स : इंटिमेट टेल्स, अनटोल्ड सीक्रेट्स एंड एडवाइस फॉर लिविंग योर बेस्ट लाइफ' में खुलासा किया था कि प्रेन-अप पर साइन करने से उन्हें एक सफल करियर बनाने के लिए प्रेरणा मिली।

वोंग कई टीवी शो में काम कर रही हैं, जबकि हकुता एक सफल उद्यमी रहे हैं।


IANS
नई दिल्ली

News In Pics