J-K: गांदरबल आतंकी हमले में डॉक्टर समेत 7 की मौत, प्रियंका गांधी ने कहा- निर्दोष नागरिकों की हत्या मानवता के विरुद्ध अपराध

October 21, 2024

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादी हमले में एक डॉक्टर और छह श्रमिकों की मौत हो गयी। इस घटना पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शोक व्यक्त किया है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को जम्मू कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकवादी हमले में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और कहा कि निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और लोगों के बीच हिंसा एवं आतंक फैलाना मानवता के खिलाफ अपराध है।

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों के हमले में एक चिकित्सक एवं छह मजदूरों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने यह हमला उस समय किया जब गांदरबल के गुंड में सुरंग परियोजना पर काम कर रहे मजदूर और अन्य कर्मचारी देर शाम अपने शिविर में लौट रहे थे।

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, "गांदरबल, जम्मू-कश्मीर में कायराना आतंकी हमले में पांच मजदूरों समेत छह नागरिकों की हत्या अत्यंत निंदनीय है।"

उन्होंने कहा, "निर्दोष नागरिकों की हत्या करके आम जनता के बीच हिंसा व दहशत फैलाने जैसे कृत्य मानवता के विरुद्ध अपराध हैं। इसके खिलाफ पूरा देश एकजुट है।" उन्होंने कहा, "शोक-संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।"


भाषा
नई दिल्ली

News In Pics