बिहार : ट्रक, ऑटों की टक्कर में 3 की मौत, 6 घायल

October 16, 2021

बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि छह से सात घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया, "महेशखूंट के रहने वाला एक परिवार एक ऑटो पर सवार होकर दशहरे का मेला देखकर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान हरंगी टोला के पास ऑटो पर से चालक का नियंत्रण हट गया और सडक पर जा रहे एक ट्रक को टक्कर मारते हुए पलट गई।"

महेशखूंट के थाना प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने बताया, "इस दुर्घटना में घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अनिकेत कुमार (20), दर्शित ( 2 ) और सुधा देवी (40) के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों में सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।


आईएएनएस
खगड़िया

News In Pics