राहुल के वार पर योगी का पलटवार

September 15, 2021

राहुल के ट्वीट ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा’ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरति देखी तिन तैसी। और हां श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।’

मुख्यमंत्री योगी के ऑफिस से किए गए इस ट्वीट को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। मंगलवार शाम सात बजे तक करीब 28 हजार लोग इस ट्वीट को लाइक और करीब 9 हजार लोग रिट्वीट कर चुके थे। उधर, सरकार की ओर से भी राहुल गांधी के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई गई है।

मंगलवार को एक बयान में सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी के नजरिये में ही खोट है। उनको गोरक्षपीठाधीर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाने से पहले पीठ का इतिहास पढ़ना चाहिए। यह देश की उन चुनिंदा पीठों में है, जो खुद में सामाजिक समरसता की मिसाल है। यह समाज को जोड़ती है। समाज में नफरत फैलाना एवं बांटो और राज करो तो कांग्रेस की पुरानी नीति रही है।

सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि आपको (राहुल को) याद दिला दें कि मीनाक्षीपुरम के धर्मातरण की घटना की पुनरावृत्ति उत्तर भारत में न हो, इसके लिए योगी जी के पूज्य गुरुदेव महंत अवेद्यनाथ ने वाराणसी में संतों के साथ डोमराजा के घर भोजन किया था।


एसएनबी
लखनऊ

 
News In Pics